जाकिर का पर्दाफाश

पण्डित महेंद्र पाल आर्य जी 2004 से इस जाक़िर नालायक़ को डिबेट के लिए चुनौती देते आ रहे हैं यहाँ तक की उसके उस्ताद (गुरु) को भी पण्डित महेंद्र पाल आर्य जी डिबेट में हरा चुके हैं, पिछले दिनों सुदर्शन न्यूज़ ने भी इस तालिबानी मानसिकता के व्यक्ति को एक्सपोस किया था और जाक़िर नायक को अपने चैनल पर डिबेट मे बुलाया भी था पर ये नहीं आया ?  अब एक साजिश के तेहत हिंदू विरोधी मानसिकता रखने वाले ढ़ोंगी सतपाल जो की अपराधिक गतिविधियों में जेल भी काट कर आया है उसके साथ जाकिर की डिबेट दिखाई जाएगी और सब कुछ प्रायोजित है सब कुछ वैदिक संस्कृति के विरुद्ध किया जायेगा इसका ज्यादा से ज्यादा विरोध होना चाहिए !  आप इस जाक़िर नालायक़ की वीडियो देखें - http://sudarshantv.com/news/index.php/xy  @[321178294632897:274:Sudarshan News]

 पण्डित महेंद्र पाल आर्य जी 2004 से इस जाक़िर नालायक़ को डिबेट के लिए चुनौती देते आ रहे हैं यहाँ तक की उसके उस्ताद (गुरु) को भी पण्डित महेंद्र पाल आर्य जी डिबेट में हरा चुके हैं, पिछले दिनों सुदर्शन न्यूज़ ने भी इस तालिबानी मानसिकता के व्यक्ति को एक्सपोस किया था और जाक़िर नायक को अपने चैनल पर डिबेट मे बुलाया भी था पर ये नहीं आया ?

अब एक साजिश के तेहत हिंदू विरोधी मानसिकता रखने वाले ढ़ोंगी सतपाल जो की अपराधिक गतिविधियों में जेल भी काट कर आया है उसके साथ जाकिर की डिबेट दिखाई जाएगी और सब कुछ प्रायोजित है सब कुछ वैदिक संस्कृति के विरुद्ध किया जायेगा इसका ज्यादा से ज्यादा विरोध होना चाहिए !

आप इस जाक़िर नालायक़ की वीडियो देखें – http://sudarshantv.com/news/index.php/xy

Sudarshan News

4 thoughts on “जाकिर का पर्दाफाश

  1. पूरण खण्डेलवाल

    यह साजिश के तहत हि हो रहा है वर्ना बहस हिंदू धर्म के बारे में पूर्ण ज्ञान रखने वाले से होनी थी और सतपाल जी तो खुद हिंदू धर्म का विरोध करते हैं !!

  2. बेनामी

    YADI
    IS DESH SE MUSLIMON KO NHI BHAGAYA GYA TO HINDUO KO BHARAT DESH SE JANA
    PADEGA KYONKI MUSLIM IS DESH MEN MAHAMARI KI TRHA FEL RAHE HE

Comments are closed.